what are the best websites to download free software

अब आप कोई भी पेड सॉफ्टवेयर फ्री में डाउनलोड कर सकते है लेकिन सवाल ये है की डाउनलोड कैसे करे दोस्तों आज मैं आपको ये बताने बाला हु की आप कोई भी  पेड सॉफ्टवेयर फ्री में डाउन लोड कर सकते है ,अक्सर जब हम कोई कंप्यूटर बुय करते है या अस्सेम्ब्ले करते है तो उसको ऑपरेट करने के लिए कई सॉफ्टवेयर की जरुरत पड़ती है जैसे की विंडो , ऑफिस , फोटोशॉप ,कोरल  , वीडियो एडिटर ेट्स .

अगर आपका बजट 20000  का है तो आपको 20000  में कम्पलीट कंप्यूटर चाहिए ,लेकिन इस सभी सॉफ्टवेयर का खर्चा मिला लिया जाये तो , आपका कंप्यूटर 70  – 80  हजार  का पड़ेगा .आज मैं आपको एक ऐसी साइट के बारे में बताने जा रहा हु जहा से आप कोई भी सॉफ्टवेयर फ्री में डाउनलोड कर सकते है ..

वैसे तो आप जानते ही ही है इंटरनेट में सर्च करने वाले को हर बात की जानकारी होती है की कहाँ से फ्री सोफ्ट्वरे डाउनलोड किया जाता है .अगर आप नहीं जानते तो आपको ऐसी पांच साइट के बारे में बताऊंगा जहा से आप कोई भो सॉफ्टवेयर डाउनलोड कर सकते है . इन साइट में आपको लॉगिन करने की भी जरुरत नहीं पड़ेगी

फ्री सॉफ्टवेयर कैसे डाउनलोड करे :- 

आज मैं आपको टॉप ५ फ्री सॉफ्टवेयर प्रोवाइडर का लिंक देने जा रहा हु जहा से आप फ्री में अपनी पसंद का सॉफ्टवेयर डाउनलोड कर सकते है .

1 ) – getintopc.com 

2 ) –  filehippo.com 

3) – softpedia.com 

4 ) – filehours.com 

5 ) – downloadcrew.com 

इनमे से जो सबसे पहली साइट है यहाँ आपको हर प्रकार के सॉफ्टवेयर क्रैक  मिल जाते है या उनका केजनरेटर साथ में मिल जाता है बाकि साइट्स       से आपको ट्रायल वर्षों के सॉफ्टवेयर मिल जाते है .

साबधानी :- 
 इंटरनेट से फ्री सौफ्टर डाउनलोड करने से पहले आपको इस आर्टिकल को बहुत ध्यान से रीड करना चाहिए . फ्री सॉफ्टवेयर का मतलब है पैरेटी सॉफ्टवेयर या क्रैकेड सॉफ्टवेयर , जब भी आप कोई पेड सॉफ्टवेयर को फ्री में डाउनलोड करने की सोचते है तो इसका मतलब है आप अपने कंप्यूटर या लैपटॉप की सिक्योरिटी को लुस  कर रहे है .. फ्री सॉवरे में 100% वायरस होता है . जो आपके कंप्यूटर से जरुरी जानकारियां  चुरा सकता है .. या आपके कंप्यूटर में कोई  एरर या प्रॉब्लम आ सकता है .
conclusion :-
इसके इलावा आपके कंप्यूटर का डाटा , लीक हो सकता है या उसमे वायरस आ जाता है जिसके कारन आपका सारा डाटा कोर्रुप्त हो सकता है . इस लिए मेरी आपको निजी सलाह है के कभी भी फ्री और क्रैकेड सॉफ्टवेयर ऊस न करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *